आजमगढ़ ब्राम्हण सभा के प्रदेश अध्यक्ष ने स्व.आदर्श मिश्रा के परिजनों की एक लाख की आर्थिक सहायता

प्रदीप मौर्या क्राइम रिपोर्टर
आज़मगढ़

आजमगढ़ ब्राम्हण सभा के प्रदेश अध्यक्ष ने स्व.आदर्श मिश्रा के परिजनों की एक लाख की आर्थिक सहायता

 

 

आजमगढ़ । शहर से सटे हरिहरपुर घराने के युवा संगीतकार स्व. आदर्श मिश्रा की हत्या के बाद उनके परिजनों से ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संतोष मिश्रा ने स्व. आदर्श मिश्रा के परिजनों से आज शनिवार को त्रयोदशी के दिन मुलाकात की एक लाख की धनराशि की आर्थिक सहायता प्रदान की पीड़ित परिजन को सांत्वना देते हुए उन्हें उचित व न्याय संगत कार्रवाई का भरोसा दिलाया
आपको बताते चलें कि आजमगढ़ जिले के हरिहरपुर घराने के युवा संगीतकार आदर्श मिश्रा की कुछ दिन पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सोमवार को स्व. आदर्श मिश्रा के परिजनों को सांत्वना देने के लिए ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष व बसपा नेता डा. संतोष मिश्रा ने उनके घर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की। परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाते हुए कहा प्रशासन आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें।
इस दौरान पत्रकारों से रूबरू होते हुए पुनः मांग पत्र के माध्यम से अपनी मांग को दोहराते हुए डा. संतोष मिश्रा ने कहा कि हरिहरपुर घराना प्रशासन की अब तक की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं दिखाई दे रहा है। इतना बड़ा परिवार उसके ऊपर आफत विफत आना, सरेआम गुंडई करना प्रदेश सरकार की विफलता सिद्ध करती है। हत्यारों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई अब तक प्रशासन ने क्यों नहीं की। उन्होंने कहा कि हम प्रदेश सरकार से मांग करते हैं कि स्वर्गीय आदर्श मिश्रा के परिजन को गनर उपलब्ध कराया जाए, परिवार के दो सदस्यों को सरकारी नौकरी का इंतजाम किया जाए व पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये का मुआवजा दिया जाए।
बसपा नेता डॉक्टर संतोष मिश्रा ने कहा कि उन्होंने कहा कि हमारी मांग यह है कि ब्राह्मण सभा के प्रदेश अध्यक्ष होने के चलते प्रदेश सरकार हत्यारोपितों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के साथ भय व आतंक के वातावरण को समाप्त करें। स्व. आदर्श मिश्रा के परिजन संतुष्ट नहीं है उनको संतुष्ट करें और अपराधियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने का फैसला करें।
मांग पत्र को उच्च अधिकारियों तक पहुंचाते हुए पीड़ित परिजन की मांग को पूरी किए जाने का उन्होंने आश्वासन भी दिया ।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close