आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा, मासूम समेत 4 की मौत, पुल से टकरा अर्टिगा कई बार पलट कर बाईक को ली चपेट में, 3 अन्य गंभीर

शिव प्रसाद गुप्ता ब्यूरो चीफ
कनक टूडे आजमगढ़

 

आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा, मासूम समेत 4 की मौत, पुल से टकरा अर्टिगा कई बार पलट कर बाईक को ली चपेट में, 3 अन्य गंभीर

 

 

 

आजमगढ़ में शनिवार शाम को करीब 8:30 बजे भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जिसमें डेढ़ वर्षीय मासूम समेत 3 की मौत उनकी हुई जो अर्टिगा कार में थे जबकि बाइक सवार एक की अन्य की भी मौत हो गई। वही दो महिलाओं समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
बरदह थाना क्षेत्र के भगवानपुर नहर के पास आजमगढ़ की तरफ से जौनपुर की तरफ जा रही अनियंत्रित अर्टिगा गाड़ी पुल से टकराकर पलट गई। इसके बाद तेज रफ्तार में कई बार पलटी।
सामने से आ रही बाइक को भी अर्टिगा गाड़ी ने चपेट में ले लिया। बाइक सवार एक की मौत हुई जबकि उसपर सवार एक अन्य गंभीर जख्मी हो गया। अर्टिगा गाड़ी पर सवार सवाल लोगों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा था बताया जा रहा है कि कार में दो महिलाएं दो पुरुष समेत 5 लोग सवार थे जिसमें एक डेढ़ वर्षीय बच्चा भी था। दोनों महिलाओं की हालत गंभीर है बाकी तीनों अन्य की मौत हो गई। पुलिस गाड़ी के नंबर से शिनाख्त की कोशिश कर रही थी जिस पर महेंद्र यादव नाम आ रहा था। बताओ जरा किस शहर कोतवाली क्षेत्र के एकरामपुर के निवासी हैं। वही बाइक सवार मृतक की शिनाख्त सुशील सरोज निवासी जगदीशपुर थाना बरदह के रूप में हुई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी थी वही दोनों गंभीर महिलाओं को स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close