खेल से युवाओं को जोड़ने का प्रयास किया जाएगा : गिरीश यादव

मोनू कुमार
ब्यूरो चीफ कनक टुडे जौनपुर

 

खेल से युवाओं को जोड़ने का प्रयास किया जाएगा : गिरीश यादव

 

 

जौनपुर। मंत्री पद की शपथ लेने के बाद गिरीश चंद्र यादव गुरुवार को पहली बार जौनपुर पहुंचे। उनका जगह-जगह भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उत्तर प्रदेश सरकार में पिछली बार शहरी एवं नियोजन विभाग के मंत्री थे। आज मंत्री का स्वागत जिले की सीमा सूरापुर बाजार से शुरू हुआ तो यह शिलशिला नगर तक जारी रहा। अलग अलग जगहों पर मंत्री के स्वागत के लिए सुबह से ही भाजपा कार्यकर्ता जमा थे ।
मीडिया से बात करते हुए मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि खेल से युवाओं को जोड़ने का प्रयास करेंगे। जो भी जिम्मेदारी मिली है उसे पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ काम करेंगे। निश्चित रूप से प्राथमिकता के तौर पर खेल से युवाओं को जोड़ने का प्रयास किया जाएगा।
योगी मंत्रिमंडल में जिले से एकमात्र विधायक गिरीशचंद्र यादव शामिल किए गए हैं। उन्होंने कहा कि जौनपुर में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की कमी नहीं है, लेकिन संसाधन और कोच का अभाव है। ऐसे में उनकी प्रतिभा निखर नहीं पाती है। आगे कहा कि खेल और खिलाड़ियों को बढ़ावा देने का काम किया जाएगा। इसके लिए जो भी नियम संगत होगा कार्य किया जाएगा। साथ ही कोच और संसाधनों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। जौनपुर के लिए जितना बेहतर हो सकेगा करूंगा। इंदिरा गांधी स्टेडियम सिद्दीकपुर को उच्चीकृत कराया जाएगा। यहां हर प्रकार की सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी। जनपद में बहुत जल्द केंद्रीय विद्यालय की स्थापना होगी।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close