नए समाज के निर्माण के लिए जाति-धर्म से ऊपर उठकर करें वोट

मोनू कुमार
ब्यूरो चीफ कनक टुडे जौनपुर

 

नए समाज के निर्माण के लिए जाति-धर्म से ऊपर उठकर करें वोट

 

 

जौनपुर। बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री व वीआइपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश साहनी ने आज मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के रामपुर बैजारामपुर स्थित राम लखन सिंह इंटर कालेज मैदान में शनिवार को आयोजित जनसभा में कहा कि जाति-धर्म से ऊपर उठकर वोट करें। जिससे एक नए समाज का निर्माण हो।
उन्होंने कहा कि यहां तो सिर्फ दो जातियां हैं, अमीर और गरीब की। जिसे समाप्त करने की जरूरत है। अमीर चांद पर घर बनाने के लिए परेशान है और गरीब को खाने के लाले पड़े हैं। कहा कि मछुआरा समाज भी इसी श्रेणी में था और मैंने बिहार में मछुआरा समाज व पिछड़े समाज के हक और अधिकार की लड़ाई लड़ी। बिहार सरकार में मछुआरा समाज के लिए तमाम योजनाएं चलाई गईं। 32 हजार लोगों को तालाब पट्टा दिया गया। जननायक कर्पूरी ठाकुर व पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी से बहुत कुछ सीखने को मिला। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि जाति धर्म समीकरण को तोड़े और एक नई मिसाल को पेश करें और जदयू के प्रत्याशी धनंजय सिंह को जिताएं। यह उनके हक और सम्मान की लड़ाई लड़ेंगे।

इस दौरान जेडीयू प्रत्याशी धनंजय सिंह, सियाराम पाल, दूधनाथ, पूर्व प्रमुख सुरेंद्र सिंह ने सभा को संबोधित किया। इस अवसर पर बिहार के वीआइपी प्रदेश अध्यक्ष संतोष सहनी, राजाराम, राम भरत निषाद आदि मौजूद थे।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close