कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने इंटरनेशनल शेडयूल कमर्शियल और पैसेंजर फ्लाइट का निलंबन बढ़ाया

Lalman Prasad
Editor in Chief
Kanak Today

 

 

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने इंटरनेशनल शेडयूल कमर्शियल और पैसेंजर फ्लाइट का निलंबन बढ़ाया

 

 

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच नागरिक उड्डयन के महानिदेशक ने रविवार को अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल वाणिज्यिक और यात्री उड़ानों के निलंबन को 30 सितंबर 2021 तक बढ़ा दिया है। हालांकि कोरोना के मामलों के आधार पर सक्षम प्राधिकारी द्वारा अंतरराष्ट्रीय शेडयूल उड़ानों की अनुमति दी जा सकती है।

 

 

 

नई दिल्ली, एएनआइ। सरकार ने कोरोना के संक्रमण के मामलों को देखते हुए इंटरनेशनल शेडयूल कमर्शियल और पैसेंजर फ्लाइट कैंसिल कर दी हैं। हालांकि इसमें उन फ्लाइट को छूट दी गई हैं, जिन्‍हें डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन की तरफ से छूट मिली है।
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच नागरिक उड्डयन के महानिदेशक ने रविवार को इंटरनेशनल शेडयूल कमर्शियल और पैसेंजर फ्लाइट के निलंबन को 30 सितंबर, 2021 तक बढ़ा दिया है। डीजीसीए (DGCA) के कार्यालय ने एक सर्कुलर में कहा गया। हालांकि, कोरोना के मामलों के आधार पर सक्षम प्राधिकारी द्वारा चयनित मार्गों पर इंटरनेशनल शेडयूल फ्लाइट की अनुमति दी जा सकती है।
DGCA की मंजूरी दी गई उड़ानों पर लागू नहीं होगा प्रतिबंध
सर्कुलर में आगे कहा गया है कि यह प्रतिबंध अंतरराष्ट्रीय ऑल कार्गो ऑपरेशंस और डीजीसीए द्वारा विशेष रूप से अनुमोदित उड़ानों पर लागू नहीं होगा। डीजीसीए के सर्कुलर में कहा गया है कि 26 जून, 2021 के एक सुर्कलर में आंशिक संशोधन करके सक्षम प्राधिकारी ने इंटरनेशनल शेडयूल कमर्शियल और पैसेंजर फ्लाइट सर्विस के संबंध में सर्कुलर की वैधता को 30 सितंबर 2021 तक बढ़ा दी है। हालांकि, सक्षम प्राधिकारी द्वारा मामले के आधार पर चयनित मार्गों पर अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल उड़ानों की अनुमति दी जा सकती है। डीजीसीए द्वारा 30 जुलाई, 2021 को जारी सर्कुलर में कहा गया है कि इससे पहले निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को 31 अगस्त तक के लिए निलंबित कर दिया गया था। ।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close